पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला आतंकी कामरान उर्फ गाजी ढेर, मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट | terrorist Kamran alias Ghazi killed who plotted to attack the Pulwama attack

पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला आतंकी कामरान उर्फ गाजी ढेर, मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट

पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला आतंकी कामरान उर्फ गाजी ढेर, मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 18, 2019/8:31 am IST

श्रीनगर। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले की साजिश रचने वाला आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि पिछले पांच दिनों से गाजी भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन सुरक्षाबलों ने उसके इरादों को नाकाम कर दिया। सोमवार को पुलवामा में करीब 11 घंटे तक चले एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को मारा, जिसमें गाजी भी शामिल था। इस दौरान मेजर समेत सेना के 4 जवान भी शहीद हो गए।

सुरक्षाबलों ने सोमवार को एक बिल्डिंग को भी उड़ा दिया जहां आतंकी छिपे हुए थे। आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद भी इस एनकाउंटर में ढेर हो गया। उसने ही पुलवामा में आतंकी हमले की साजिश रची थी। जम्मू-कश्मीर के पूर्वी डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वे सुरक्षाबलों को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमांइड को ढेर कर दिया है।

यह भी पढ़ें : पाक पीएम इमरान खान बने प्रिंस के ड्राइवर, मोहम्मद बिन सलमान की खुशामद में लगा पाकिस्तान 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है। सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू किया है। सोमवार सुबह पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ा था।

 
Flowers