IAS मोहनलाल मीणा ​मणिपुर में जान का खतरा, आतंकी संगठन ने दी है मारने की धमकी | Terrorist organization threatens to kill IAS Mohanlal Meena Manipur

IAS मोहनलाल मीणा ​मणिपुर में जान का खतरा, आतंकी संगठन ने दी है मारने की धमकी

IAS मोहनलाल मीणा ​मणिपुर में जान का खतरा, आतंकी संगठन ने दी है मारने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 30, 2019/8:05 am IST

जबलपुर। मणिपुर त्रिपुरा कैडर के 2001 बैच के आईएएस अधिकारी मोहनलाल मीणा को केन्द्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण से राहत मिली है। इस आदेश के अनुसार आईएएस मोहनलाल मीणा की जान का खतरा अभी भी बना हुआ। वहीं, खतरा को देखते हुए मध्यप्रदेश सरकार को उनकी प्रतिन्युक्ति खत्म नहीं करने का आदेश केन्द्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण ने जारी किया है।

Read More News:विधान परिषद के गठन को लेकर बोले सीएम, ये कोई नई सोच नहीं- सालों से …

आपको बता दें कि आईएएस मोहनलाल मीणा को आंतकी संगठन द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने के बाद 2010 में मध्यप्रदेश में प्रतिन्युक्ति मिली थी। जिसके बाद से ही आईएएस मीणा यहां प्रशासनिक काम काज संभाल रहे थे। वहीं, मणिपुर सीआईडी स्पेशल ब्रांच ने मध्यप्रदेश सरकार को ये रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें आईएएस मीणा मीणा को मणिपुर में जान का खतरा बरकरार होने की बात कहते हुए अभी रिलीव नहीं करने का आदेश दिया था।

Read More News:पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में भूरिया भी शामिल, रेस में आगे चल रहे गृहमंत्री का बयान- नाम तय करना आला..

जिसे मध्यप्रदेश की सरकार ने अनदेखा कर उन्हें रिलीव कर दिया था। आईएएस ने इसकी शिकायत केन्द्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण में थी। जिसके बाद आज केन्द्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण मध्यप्रदेश सरकार को उनके प्रतिनियुक्ति की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZIte4XlCng0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>