शोपियां जिले में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, तीन आतंकियों को किया गया ढेर | Terrorists and security forces encounter in Shopian district, three terrorists killed

शोपियां जिले में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, तीन आतंकियों को किया गया ढेर

शोपियां जिले में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, तीन आतंकियों को किया गया ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 20, 2020/8:15 am IST

श्रीनगर। शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार एनकाउंटर जिले के वाची इलाके में हो रहा है। सूत्रों के अनुसार आतंकी यहां एक घर में छिपे हुए हैंं, और फायरिंग कर रहे हैं। घर से भागने की कोशिश में ही तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: झीरमघाटी मामले में सरकार की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई, फैसला सुरक्षित

यह ऑपरेशन सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम द्वारा किया जा रहा है, मारे गए आतंकियों के नाम आदिल शेख और वसीम वानी है, तीसरे आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। आदिल शेख शोपियां का रहने वाला है और वह पिछले साल सितंबर में पीडीपी विधायक एजाज मीर के श्रीनगर स्थित घर से 8 हथियार लूटने के मामले में आरोपी है।

ये भी पढ़ें: ATM कार्ड क्लोनिंग फर्जीवाड़े के आरोपी को पकड़ने के बजाए टीआई ने की …

वहीं वसीम वानी भी शोपियां का रहने वाला है, ऐसा भी बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से ताल्लुक रखते थे, सुरक्षाबलों को शोपियां के वाची इलाके में पुलिस स्टेशन के पास आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, सुरक्षाबलों ने सूचना के आधार पर इलाके में ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: तिरंगा यात्रा के दौरान महिला SDM से बदसलूकी को लेकर दिग्गी ने भाजपा…