दो दिन पहले नागरिकों की जान लेने वाले आंतकी ढेर, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया | Terrorists killed two days ago, security forces killed in an encounter

दो दिन पहले नागरिकों की जान लेने वाले आंतकी ढेर, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया

दो दिन पहले नागरिकों की जान लेने वाले आंतकी ढेर, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 4, 2020/3:41 am IST

जम्मू। कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने आज शनिवार सुबह तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया, अभी मरने वाले तीनों आतंकियों की पहचान नहीं हुई है, पुलिस को हर्दमांगुरी के खुर बातपोरा इलाके में चार आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने 34 राष्ट्रीय राइफल्स (RR) के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

ये भी पढ़ें:अब ये दुकानें भी खुली रहेंगी लॉक डाउन के दौरान, गृह मंत्रालय ने दी छूट, आदेश …

यहां सर्च ऑपरेशन के दौरान ही सुरक्षाकर्मियों का आमना सामना आतंकियों से हो गया, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चलीं, अब तक तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सुरक्षाकर्मियों ने यहां पहुंचकर इलाके को चारों तरफ से घेर लिया, फिलहाल एक अन्य आतंकी के छिपे होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की …

बता दें कि ये वही आतंकी हैं, जिन्होंने बुधवार देर रात कुलगाम में दो नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। आतंकवादियों ने नंदीमर्ग के रहने वाले सिराज अहमद गोरसे और गुलाम हसन वागय की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली अब तक कोरोना वारयस के 384 मामले, जिनमें से 259 मरकज के, 5 की…

इससे पहले 15 मार्च को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए थे, मारे गए चारों आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा के थे, अनंतनाग में हुई इस मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर तारीक अहमद मारा गया था।

 

 
Flowers