राज ठाकरे की सशक्त भूमिका में नजर आएंगे छत्तीसगढ़ के विशाल सुदर्शनवार

Reported By: Rajesh Joseph, Edited By: Renu Nandi

Published on 04 Jan 2019 04:12 PM, Updated On 04 Jan 2019 04:12 PM

मुंबई। कहते हैं जहां चाह होती है वहां राह निकल ही आती है। ऐसा ही कुछ हुआ आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ में राज ठाकरे की भूमिका निभाने वाले रायपुर निवासी विशाल सुदर्शनवार के साथ। उन्होंने मुंबई का रास्ता पकड़ने के लिए अपने घर से भी बगावत की और निकल पड़े अपने सपनो को उड़ान देने के लिए।बता दें कि 25 जनवरी 2019 को बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राज ठाकरे के दमदार कैरेक्टर को सुदर्शनवार निभा रहे हैं।

उनका कहना है कि राज ठाकरे जैसे कद्दावर नेता का किरदार निभाना थोड़ा मुश्किल तो था, लेकिन मैं शुरू से ही राज ठाकरे के व्यक्तित्व से बेहद प्रभावित था। इसलिए मुझे ज्यादा तकलीफ नहीं आई, क्योंकि उनके उठने-बैठने का ढंग, शैली, व्यक्तित्व, भाषण, राजनीतिक दुनिया में उनकी स्थिति, उनकी भावनाएं, उनकी कला सभी मुझे एक कलाकार के रूप में काफी आकर्षित करती रही हैं।
ये भी पढ़ें -


ज्ञात हो कि राज ठाकरे का किरदार निभाने वाले विशाल रायपुर के एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। इनकी मां स्कूल टीचर और पिता सिनेमा हॉल के कर्मचारी थे। उनके पेरेंट्स हमेशा ये कहते थे कि विशाल पढ़-लिख कर सरकारी नौकरी कर ले। लेकिन विशाल की मंजिल नौकरी नहीं बल्कि एक्टिंग थी। शुरूआती दौर में जब वे मुंबई गए तो न उनके पास रहने के लिए घर था और न पहनने के लिए जूते और कपड़े। लेकिन मन में दृढ़ इच्छा शक्ति के चलते विशाल ने स्वयं को साबित कर दिया।

Web Title : thackeray movie cast:

जरूर देखिये