इस देश के राजा का अजीबोगरीब फैसला, अपने कुत्ते को बनाया एयरफोर्स चीफ, बेवफाई के आरोप में एक रानी को भेज दिया था जेल | Thai king maha vajiralongkorn has four wives and 20 sex soldiers his pet poodle is chief of the air force

इस देश के राजा का अजीबोगरीब फैसला, अपने कुत्ते को बनाया एयरफोर्स चीफ, बेवफाई के आरोप में एक रानी को भेज दिया था जेल

इस देश के राजा का अजीबोगरीब फैसला, अपने कुत्ते को बनाया एयरफोर्स चीफ, बेवफाई के आरोप में एक रानी को भेज दिया था जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 23, 2020/2:58 pm IST

थाईलैंड: सरकार की नीतियों के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन का दौर जोरों पर है। वहीं, दूसरी ओर थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। हालांकि यहां के प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और देश में आपातकाल लगा दिया गया है। इन सब के बीच खबर है कि राजा महा वाचिरालोंगकोंन ने अपने कुत्ते को बनाया एयरफोर्स चीफ बनाया है।

Read More: इमरती देवी पर टिप्पणी को लेकर कमलनाथ ने चुनाव आयोग में दिया जवाब, लिखित जवाब में कही ये बातें… पढ़िए

यहां की जनता के विरोध का एक कारण यह भी है कि लोग कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं और हीं राजा महा वाचिरालोंगकोंन अपनी 20 सेक्स सोल्जर्स, 4 पत्नियों और तमाम नौकर-नौकरानियों के साथ जर्मनी के एक होटल में रह रहे हैं। बताया जाता है कि यहां राजा ने पूरे फ्लोर को बुक कर रखा है और होटल के एक कमरे को अपना हरम बनाया है, जहां वे अपनी 4 रानियों और 20 सेक्स सोल्जर्स के साथ रहते हैं।

Read More: चिदंबरम ने 19 लाख रोजगार देने के भाजपा के वादे पर कसा तंज, कहा- ‘उन्हें नहीं पता था कि 10 से छोटी संख्या 19 है’

बताया जाता है कि बीते दिनों राजा ने राजा ने 35 साल की सिननेत वोंगवाजीरापाकडी से शादी की थी, लेकिन बेवफाई के आरोप में उसे 1 साल के लिए जेल भेज दिया गया था। कुछ ही दिन पहले ही वोंगवाजीरापाकडी को रिहा किया गया है और उन्हें जर्मनी में राजा के हरम में फिर से शामिल होने के लिए भेज दिया गया है।

Read More: रिहा होते ही महबूबा मुफ्ती ने उगला जहर, कहा- जब तक कश्मीर में 370 फिर से लागू नहीं हो जाता, नहीं उठाउंगी तिरंगा!

खबरों के मुताबिक इस कमरे में राजा 20 सेक्‍स सोल्‍जर्स के साथ मनोरंजन करते हैं। जर्मनी की सरकार ने थाईलैंड के राजा के रुके होने के चलते होटल स्टाफ को काम चालू रखने के लिए स्पेशल परमिशन दी है।

Read More: कमलनाथ बोले- नहीं आयी वैक्सीन फोकट में कर रहे घोषणा