22 वर्षीय ​इस रिएलिटी स्टार विदेशी बाला को है 7 बच्चों की ख्वाहिश, देखिए 7 बोल्ड तस्वीरें | The 22-year-old reality star Overseas Bala wishes 7 children, see 7 bold photos

22 वर्षीय ​इस रिएलिटी स्टार विदेशी बाला को है 7 बच्चों की ख्वाहिश, देखिए 7 बोल्ड तस्वीरें

22 वर्षीय ​इस रिएलिटी स्टार विदेशी बाला को है 7 बच्चों की ख्वाहिश, देखिए 7 बोल्ड तस्वीरें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:30 am IST

नई दिल्ली। रिएलिटी स्टार और कॉस्मेटिक कंपनी की मालकिन काइली जेनर ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह अपने लिए सात बच्चों की ख्वाहिश रखती हैं, लेकिन इस वक्त वह इस चीज के लिए तैयार नहीं हैं। ट्रेविस स्कॉट से अलग होने के बाद फिलहाल काइली एक सिंगल मदर हैं। उनकी बेटी का नाम स्टोर्मी वेबस्टर है, जो महज दो साल की हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, अब रहना होगा क्‍…

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, “अपनी करीबी मित्र स्टेसी कारानिकोलो के ‘हैशटैगडूयूपार्ट’ इंस्टाग्राम लाइव सीरीज में आने के दौरान काइली ने इस बात का खुलासा किया कि आने वाले समय में वह और बच्चे चाहती हैं।” 22 वर्षीय काइली ने इस मौके पर कहा, “मैं पूरे सात बच्चे चाहती हूं, लेकिन अभी नहींं।”

ये भी पढ़ें: सेलेब्स को पसंद आया पीएम मोदी का दिया जलाने का आइडिया, आलिया ने सुन…

काइली ने बताया, “प्रेग्नेंसी कोई मजाक नहीं है, यह एक गंभीर मुद्दा है और काफी कठिन भी, मैं अभी ही इसके लिए तैयार नहीं हूं।” बता दें, काइली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं, इन दिनों काइली की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: ‘शक्तिमान’ ने दी सोनाक्षी को नसीहत, रामायण और महाभारत देखने की सलाह

साभार इंस्टाग्राम