63 साल के इस बुजुर्ग ने दी थी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, तस्वीर देखकर चौक जाएंगे आप...देखिए | The 63-year-old had given a threat to bomb the railway station, you will go to the Chowk after seeing the picture ... see

63 साल के इस बुजुर्ग ने दी थी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, तस्वीर देखकर चौक जाएंगे आप…देखिए

63 साल के इस बुजुर्ग ने दी थी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, तस्वीर देखकर चौक जाएंगे आप...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 29, 2019/1:34 pm IST

होशंगाबाद। दीपावली के 2 दिन पहले इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी चवरदास उर्फ दादा भाई उर्फ डॉक्टर को जीआरपी पुलिस के द्वारा जुन्नारदेव से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया आरपीएफ के कंट्रोल नंबर 182 पर कॉल करके इटारसी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें —विधान परिषद के गठन को लेकर बैठक खत्म, विभागों की आपत्तियों और परिषद के खाके को लेकर हुआ मंथन

दीपावली के 2 दिन पूर्व होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी के द्वारा इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। आरोपी ने आरपीएफ के कंट्रोल नंबर 182 पर कॉल किया और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। मोबाइल नंबर को साइबर सेल से ट्रेस करते हुए जीआरपी ने जुन्नारदेव की वेलफेयर कॉलोनी निवासी 63 वर्षीय चवरदास उर्फ दादाभाई पिता नारायण दुबे को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें — निकाय चुनाव : बीजेपी में संगठन पद के लिए सिर फुटौव्वल, पार्टी पदाधिकारियों के सामने ही लड़ पड़े दो खेमे

जीआरपी के एएसआई श्रीलाल ने जानकारी देते हुए बताया आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने के बाद धारा 507, 177 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें — 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी थी बीजेपी और महाराष्ट्र में बन गई कॉग्रेस-एनसीपी की सरकार

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Tng41oAxTuA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers