सनकी प्रेमी ने युवती के परिजनों पर किया हमला, 2 की मौत, 1 घायल | The accused attacked the family of the victim, Two killed, 1 wounded

सनकी प्रेमी ने युवती के परिजनों पर किया हमला, 2 की मौत, 1 घायल

सनकी प्रेमी ने युवती के परिजनों पर किया हमला, 2 की मौत, 1 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 22, 2019/4:42 am IST

भाटापारा। राजधानी रायपुर से लगे भाटापारा में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में युवती के परिजनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सनकी प्रेमी के हमले में दो लोगों जान चली गई है। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सिरफिरे युवक ने हमले के बाध खुद को भी घायल कर लिया।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल और मंत्री ताम्रध्वज साहू 22 जून को करेंगे शंकर नगर …

बता दें कि सनकी आशिक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। युवती और उसके परिजनों की उपेक्षा झेल रहा आरोपी प्रेमिका के घक पहुंच गया। युवती के परिजनों ने जब आरोपी का विरोध किया तो युवक ने उनपर ताबड़तोड़ वार शुरु कर दिए। अचानक हुए हमले में युवती के परिजन संभल नहीं पाए। इस दौरान गंभीर रुप से घायल हुए दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश ने दिल्ली में लगे छत्तीसगढ़ी चावल के स्टॉल का किया अवलोकन…

घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना को अंजाम देने के पश्चात आरोपी युवक ने खुद पर भी धारदार हथियार से वार किया । जिससे वह भी गंभीर रुप से घायल हो गया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना के वास्तविक कारणों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आने वाले तूफान के लिए गर्रा और सुकवा नाम प्रस्तावित

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6DiVbYaoHqc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>