ज्वेलरी शॉप से जेवरों से भरा बैग ले भागा आरोपी, देखिए वीडियो | The accused took away a bag full of jewelry from the jewelery shop,

ज्वेलरी शॉप से जेवरों से भरा बैग ले भागा आरोपी, देखिए वीडियो

ज्वेलरी शॉप से जेवरों से भरा बैग ले भागा आरोपी, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 13, 2018/9:51 am IST

चित्रकोट। चित्रकोट के उसरीबेड़ा में लूट का वीडियो वायरल हो रहा है। 11 दिसंबर के दिन नारायण ज्वेलर्स में एक अज्ञात आरोपी ने धावा बोलकर जेवरों से भार बैग उठाकर फरार हो गया। चोरी की इस वारदात के वक्त जीतेंद्र सोनी नित्यकर्म के लिए निकले थी। आरोपी पहले से ही वारदात को अंजाम देने के फिराक में था और दुकान के इर्द-गिर्द भटक रहा था।

देखें वीडियो-

पढ़ें- हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, महीने भर के भीतर हटाए जाएंगे सड़कों से ब्रेकर

जीतेंद्र जैसे ही दुकान से हटा आरोपी ने जेवरात से भरा बैग ले भागा। चोरी की ये घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। ज्वेलर्स की शॉप जनता कांग्रेस नेता टंकेश्वर भारद्वाज के कॉम्प्लेक्स पर स्थित है।

पढ़ें- मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस नेताओं की दिल्ली दौड़, तीनों राज्यों

मामले की गंभीरता को देखते हुए जगदलपुर से फोरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम भी बुधवार को पहुचीं, बता दें की टंकेश्वर भरद्वाज छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस से विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी भी रह चुके हैं, उनके काम्प्लेक्स में स्थित सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।