ट्रक चुराते थे ये आरोपी, चोरी करने की स्टाइल जानकर उड़ जाएंगे आपके होश | The accused will steal the truck knowing that the stolen goods will fly away.

ट्रक चुराते थे ये आरोपी, चोरी करने की स्टाइल जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ट्रक चुराते थे ये आरोपी, चोरी करने की स्टाइल जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 10, 2017/2:23 pm IST

 

ट्रक ड्राइवरों को बेहोश कर ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को रायपुर की सेन्ट्रल क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है…। बिलासपुर के सीपत के रहने वाला नियाज अहमद, सरकार अली और इंदौर का लखबीर सिंह उर्फ लक्खा नाम के इन आरोपियों ने छत्तीसगढ, उड़ीसा, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में करीब एक दर्जन से ज्यादा ट्रक पार करने की बात कबूल की है…। ये लोग अपने इसी शातिर तरीके से रायपुर के खमतराई इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर से पिछले दो सालों में चार नग दस चक्का ट्रक पार कर चुके हैं…। आरोपियों में से नियाज और सरकार अली मौसेरे भाई हैं…। इनमें से सरकार अली ट्रक ड्राइवर की हत्या के आरोप में 2008 में बलोदाबाजार जेल में सजा काट चुका है…।

इस दौरान जेल में सरकार अली की मुलाकात ट्रक की बॉडी बनाने के धंधे से जुड़े इंदौर के लखबीर सिंह उर्फ लक्खा से हुई…लक्खा ने चोरी के ट्रकों को इंदौर में खपाने की बात कही…।2015 में जेल से छुटने के बाद सरकार अली ने अपने मौसेरे भाई के साथ रायपुर से 4 ट्रकों को पार किया और उसे इंदौर में लक्खा के पास बेच दिया…। पुलिस ने लखबीर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के चारों ट्रक बरामद कर लिया है..। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है..जिसमें ट्रक चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा होने की उम्मीद है…।