आप प्रत्याशी आतिशी ने रोते हुए गौतम पर लगाए ये आरोप, गंभीर ने कहा- साबित हुआ तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 09 May 2019 05:18 PM, Updated On 09 May 2019 05:18 PM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आप प्रत्याशी आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि गौतम गंभीर की ओर से बांटे गए पर्चों में उनके परिवार के बारें में अभद्र बातें लिखी गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, इस पर्चे में सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर भी गलत शब्द लिखे गए हैं।


ये भी पढ़ें: Guna Lok Sabha Elections 2019 : गुना में कांग्रेस का किला भेद पाएगी भाजपा, या फिर हाथ के 

बता दें कि पर्चे पढ़ने के दौरान आप प्रत्याशी आतिशी की आंखों से आंसू आ गए, वहीं आतिशी ने कहा है कि 'मेरा गौतम गंभीर से एक सवाल है कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो महिलाओं को सुरक्षित कैसे करेंगे'।

ये भी पढ़ें: Sagar Lok Sabha Elections 2019 : सागर लोकसभा सीट, बीजेपी के इस 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि वे कभी कल्पना नहीं किए थे कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर लोग इस प्रकार की मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकती हैं। वहीं इस मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 'इन पर्चों को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। इसके साथ उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर जब देश के लिए खेलते थे, और चौके-छक्के मारते थे, तब हम उनकी इस उपलब्धि पर तालियां बजाते थे। लेकिन हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि वे चुनाव जीतने के लिए ऐसा करेंगे'।


ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली, कहा- आपको दीदी मानता हूं, आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद

अब सबसे बात ये है कि आप पार्टी द्वारा लगाए गए आरोप पर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने भी करारा जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि, 'मैं ये घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। लेकिन अगर साबित नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे'?


Web Title : The allegation that Gautam was crying to the candidate, Gambhir said, - If proved, I will withdraw the candidature

जरूर देखिये