दाह संस्कार की राख ने बताई मौत की वजह, पुलिस ने शुरु की जांच | The ashes of cremation revealed the reason for death Police starts investigation

दाह संस्कार की राख ने बताई मौत की वजह, पुलिस ने शुरु की जांच

दाह संस्कार की राख ने बताई मौत की वजह, पुलिस ने शुरु की जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 18, 2019/1:48 pm IST

बिलासपुर। बिल्हा थाना क्षेत्र के खैरा लगरा निवासी हेमलता को प्रसव पीड़ा होने पर बीते 6 अप्रैल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डिलीवरी के 2 दिन बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। कुछ माह बाद महिला के पेट में दर्द शुरू हो गया, उसे दोबारा जिला अस्पताल ले जाया गया। सोनोग्राफी जांच में खुलासा हुआ कि डिलीवरी के बाद महिला को कॉपर टी लगा दिया गया है, जिससे उसे इंफेक्शन हो गया है। जबकि परिजनों और खुद प्रसूता को भी कॉपर टी लगाने के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी।

ये भी पढ़ें- महापौर के अप्रत्यक्ष चुनाव को लेकर हाईकोर्ट 28 को करेगी सुनवाई, अब …

बीते दिनों महिला की हालत बिगड़ने पर उसे सिम्स में भर्ती कराया गया। उसका ऑपरेशन हुआ, लेकिन उसकी मौत हो गई। इधर मृतिका के मौत के बाद परिजनों ने उसका दाह संस्कार किया, जिसके बाद अस्थि संचय करने गए परिजनों को अस्थियों के साथ एक सर्जिकल ब्लेड मिला है।

ये भी पढ़ें- कालरी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ श्रमिकों ने खोला मोर्चा, कर रहे वि…

परिजनों का आरोप है, प्रसूता के इलाज में लापरवाही बरती गयी, जिसके कारण प्रसूता की मौत हो गई। परिजनों ने मामले में तारबाहर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tEUqymHz5wA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers