रिश्ते की चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोट कर रेत में गाड़ा, दूसरी बच्ची के हांथ पैर बांधते ही चीखें गूंजी फिर.... | The aunt of the relationship strangled the two and a half year old girl and buried her in the sand,

रिश्ते की चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोट कर रेत में गाड़ा, दूसरी बच्ची के हांथ पैर बांधते ही चीखें गूंजी फिर….

रिश्ते की चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोट कर रेत में गाड़ा, दूसरी बच्ची के हांथ पैर बांधते ही चीखें गूंजी फिर....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 24, 2019/1:21 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में अपहरण कर ढाई साल की बच्ची की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंदिर हसौद के नवागांव के सतनामी पारा की है। आरोपी महिला का नाम गंगाबाई है जो कि मृतक बच्ची की दूर की चाची लगती है।
ये भी पढ़ें —जेल में बंद कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, एक कैदी गंभीर हाल में पहुंचा अस्पताल, जेल प्रबंधन ने साधी चुप्पी

पुलिस के मुताबिक महिला ने पड़ोस में रहने वाले निराला परिवार की दो बच्चियों नम्रता निराला ढाई वर्ष और निकिता निराला पांच वर्ष का अपहरण कर अपने घर ले गयी। घर के कमरे में आरोपी महिला ने नम्रता की बेहरमी से गला घोटकर हत्या कर दी और अपने घर के पिछे रखे रेत में शव को गाड़ दिया। उसके बाद आरोपी ने दूसरी बच्ची की हत्या की नियत से उसके पैर हाथ रस्सी से बांध दिये। जब बच्ची जोर-जोर से रोने लगी, तब आसपास के लोग बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर महिला के घर पहुंचे।
ये भी पढ़ें — हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, मोनिका के फ्लैट में पहुंचने के बाद खुला राज

घर में रस्सियों में बंधी बच्ची को देख महिला के चंगुल से उसे छुडाया। साथ ही घटना की जानकारी मंदिर हसौद थाने में दी। वहीं महिला के चंगुल से छुटी बच्ची ने अपनी बहन नम्रता की हत्या होने की बात परिजनों को बतायी। जिसके बाद आरोपी महिला को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। घटना के बाद से मंदिर हसौद के पूरे इलाके में भय का माहौल है। फिलहाल हत्या के आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।