मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी की सरेआम पिटाई, निर्वस्त्र कर घुमाया गलियों में | The beating of the accused of molestation

मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी की सरेआम पिटाई, निर्वस्त्र कर घुमाया गलियों में

मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी की सरेआम पिटाई, निर्वस्त्र कर घुमाया गलियों में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 16, 2019/10:31 am IST

महाराष्ट्र । पालघर जिले से 6 साल की मासूम से छेड़छाड़ के आरोपी वॉचमेन की लोगों ने जुलूस निाकलकर जोरदार पिटाई की। भीड़ आरोपी के कपड़े उताकर पीटते हुए थाने ले गई। 22 वर्षीय वॉचमैन एक रिहायशी कॉम्प्लेक्स में कार्यरत था। उस पर 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है। यह घटना 14 जुलाई की है।

ये भी पढ़ें- बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे मे…

मीडिया को जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया, वॉचमैन को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हमने उसके खिलाफ धारा 354 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (POCSO) एक्ट के संबंधित प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- पुलिस की सजगता से बची मेघालय की युवती, जर्बदस्ती धकेला जा रहा था से…

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां ने शिकायत की थी कि 13 जुलाई को शाम 6 बजे जब बच्ची ट्यूशन से लौट रही थी, तब वॉचमैन ने उसे गलत तरीके से छुआ था। जब लोगों को छेड़छाड़ के आरोप की जानकारी मिली तो उन्होंने आरोपी वॉचमैन को पीटते हुए उसे गलियों में घुमाना शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ ने आरोपी के कपड़े भी फाड़ दिए। कई गुस्साई महिलाओं ने आरोपी को चप्पलों से भी पीटा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9kZSwn2UYvw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>