"मेरा परिवार बीजेपी परिवार" अभियान की शुरुआत, इंदौर में विजयवर्गीय तो भिलाई में सरोज पांडेय ने फहराया झंडा | The beginning of "My Family BJP Family" Campaign, Indore in vijayavargeey, flag hoisted by Saroj Pandey in Bhilai

“मेरा परिवार बीजेपी परिवार” अभियान की शुरुआत, इंदौर में विजयवर्गीय तो भिलाई में सरोज पांडेय ने फहराया झंडा

"मेरा परिवार बीजेपी परिवार" अभियान की शुरुआत, इंदौर में विजयवर्गीय तो भिलाई में सरोज पांडेय ने फहराया झंडा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 12, 2019/10:16 am IST

भिलाई : बीजेपी ने मंगलवार से “मेरा परिवार बीजेपी परिवार” अभियान का आगाज किया है। इसके तहत 22 फरवरी तक बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का झंडा फराएंगे और स्टीकर लगाकर लोगों तक मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएंगे,भाजपा के राष्ट्रीय आव्हान पर चलाए जा रहे ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान के तहत मंगलवार को भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने भिलाई के अपने मैत्रीनगर रिसाली स्थित निवास पर भाजपा का झन्डा फहराया। इस मौके पर दुर्ग महापौर चन्द्रिका चंद्राकर, पूर्व विधायक सावलाराम डाहरे सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-
सरोज पाण्डेय ने राष्ट्रीय नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान को हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी को अमल में लाना का संदेश दिया गया, सरोज पांडेय ने लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ने और दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनने की भी बात कही। उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर उनके नाम पर पूर्ववर्ती सरकार की ओर से चलाई जा रही योजना के नाम को बदलने को दुर्भाग्यपूर्ण कहा। सरोज पांडेय ने कहा कि ये कांग्रेस के नामदार परिवार के प्रति अपनी आस्था प्रकट करने की कोशिश है।

ये भी पढ़ें-

इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने घर पर पार्टी का झंडा फराकर “मेरा परिवार बीजेपी परिवार” मुहिम की शुरुआत की, इस मौके पर विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को पहले की शिवराज सरकार की साख पर कर्ज मिल रहा है, विजयवर्गीय ने राहुल और प्रियंका पर भी निशाना साधा ।

 

 
Flowers