गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, AICC पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा | The big statement of Home Minister Tamr Dhwaj Sahu

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, AICC पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, AICC पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 13, 2019/2:49 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गृहमंत्री और AICC पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया है। राज्य के गृहमंत्री ने कहा कि वो AICC पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे। ताम्रध्वज साहू का कहना है कि वो दिल्ली जाकर पार्टी को इस्तीफा सौपेंगे।

ये भी पढ़ें- आपसे जुड़ा डेटा बेचकर हो रही करोड़ों की कमाई, केंद्र सरकार ने तलाश…

गृहमंत्री ने स्पष्ट किया कि यदि सभी लोगों ने दिया है तो मैं भी इस्तीफा दूंगा । बता दें कि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू CWC के सदस्य भी हैं ।

ये भी पढ़ें- सेमीफाइनल में अपना विकेट खोने के बाद रो रहे थे धोनी ! फैंस ने कही य…

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है। बता दें कि युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं । ताम्रध्वज साहू ने अब तक इस्तीफा नहीं दिया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aWKC8JnKlN0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>