कस्‍टमर बने पुलिस जवान के सामने पेश कर दीं 20 से 24 साल की 5 युव‍त‍ियां, स्पा सेंटर में चल रहा था सबसे बड़ा सेक्स रैकेट | The biggest sex racket revealing in the spa center

कस्‍टमर बने पुलिस जवान के सामने पेश कर दीं 20 से 24 साल की 5 युव‍त‍ियां, स्पा सेंटर में चल रहा था सबसे बड़ा सेक्स रैकेट

कस्‍टमर बने पुलिस जवान के सामने पेश कर दीं 20 से 24 साल की 5 युव‍त‍ियां, स्पा सेंटर में चल रहा था सबसे बड़ा सेक्स रैकेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 9, 2021/4:47 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मध्‍यप्रदेश के एक बड़े शहर में स्‍पा सेंटर में चल रहे बड़े सेक्‍स रैकेट का खुलासा तब हुआ जब एक पुलिसकर्मी कस्‍टमर बनकर स्‍पा पहुंचा। स्‍पा संचालिका आयशा ने पुलिस जवान के सामने 5 जवान लड़कियां पेश कर दीं, जिनकी उम्र 20 से 24 साल के बीच थी।

पढ़ें- 7th pay commission, जुलाई से नया सैलरी स्ट्रक्चर, वर्किंग आवर, छुट्टियां, PF और पेंशन से लेकर बदलेगा सबकुछ.. जानिए न्यू वेज कोड

पुलिस के मुताबिक, स्‍पा संचालिका की मास्‍टर माइंड महिला जवान लड़कियों को कॉल गर्ल के तौर पर भी उपयोग कर रही थी। ग्‍वालियर सिटी के विश्‍वविद्यालय थाना क्षेत्र की पुलिस को लगातार ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में कई सूचनाएं मिल रहीं थी।

एएसपी हितिका वासल के मुताबिक ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा ने कल सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक स्‍पा में उसकी मालिकिन और पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए अरेस्‍ट किया है।

पढ़ें- ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन के प्रथम वर्ष के छात्र ब…

पुलिस पता कर रही है कि ये लड़कियां कहां से आती थीं। गिरफ्तार पांच युवतियों में से जिनकी उम्र 20 से 24 साल के अंदर की है, उनमें से एक ग्‍वालियर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है।

पढ़ें- फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को सरेआम एक शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, 2 गिरफ्तार.. वीडियो वायरल

ग्‍वालियर के गोविंदपुरी इलाके में सिटी सेंटर में जीटीबी टावर में ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में सेक्‍स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने सेक्‍स रैकेट की सूचना मिलने के बाद इसे एक्‍पोज करने के लिए बकायदा प्‍लान तैयार किया और एक कॉन्‍स्‍टेबल को कस्‍टमर बनाकर स्‍पा भेजा।

पढ़ें- Lockdown : स्पा सेंटर, जिम रहेंगे बंद, शादी में 20 .

यहां कॉस्‍टेबल ने संचालिका आयसा से कॉल गर्ल की डील की। आयसा ने पुलिस जवान को पांच लड़कियां दिखाईं, तभी पुलिस टीम इशारा मिलते ही स्‍पा सेंटर के अंदर दाखिल हो गई। पुलिस ने पांचों युवतियों और स्‍पा संचालिका को थाना लाकर केस दर्ज किया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
sex racket sex racket busted The biggest sex racket revealing in the spa center sex racket mp sex racket arrested sex racket in mp

 
Flowers