भाजपा की दो टूक, किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन शहर की आत्मा को तोड़ने नहीं देंगे | The BJP bluntly will go to any extent but will not let the spirit of the city break

भाजपा की दो टूक, किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन शहर की आत्मा को तोड़ने नहीं देंगे

भाजपा की दो टूक, किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन शहर की आत्मा को तोड़ने नहीं देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 11, 2019/6:04 am IST

भोपाल। भोपाल नगर निगम को दो हिस्सों में काटकर दो नगर निगम बनाये जाने को लेकर बीजेपी ने दो टूक शब्दों में कहा है ​कि इस फैसले के विरोध में भाजपा किसी भी हद तक जाएगी लेकिन भोपाल की आत्मा को तोड़ने नहीं देंगे। बीजेपी के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा है​ कि दो नगर निगम बनाकर साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगड़ने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें — स्पाइस जेट ने शुरू की इंदौर से दिल्ली तक कार्गो विमान की सेवा.. देखिए

उन्होने कहा कि पार्टी विरोध में दावे-आपत्ति लगाएगी, साथ ही जन आन्दोलन भी करेगी, इसके साथ ही बीजेपी किसी भी हद तक जाएगी। बता दें कि जिला कलेक्टर ने भोपाल नगरीय निकाय को दो निकायों में बॉटने संबंधी प्रस्ताव बनाया है, इस प्रस्ताव को मंजूरी के लिए भेजा गया है साथ ही इसके लिए एक हप्ते ​का दावा आपत्ति का समय भी निर्धारित कर दिया है। जानकारी के अनुसार भोपाल ईस्ट और भोपाल वेस्ट में भोपाल को विभाजित करने की योजना है।

यह भी पढ़ें — नगर निगम को दो भागों में बांटने के फैसले का विरोध, महापौर ने कहा- घ…

भोपाल नगर निगम को दो भागों में बांटे जाने के सरकार के फैसले का ​अब विरोध होने लगा है। शहर के व्यापारियों ने नगर निगम को दो भागों में बांटने के फैसले का विरोध किया है। वहीं, महापौर आलोक शर्मा ने कहा है कि हम शहर के एक-एक घर पर जाकर इस निगम को दो भागों में बांटने के फैसले का विरोध करेंगे। बटवारे के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें — नगरीय निकाय चुनाव में बदलाव का विरोध, बीजेपी 18-20 अक्टूबर तक चलाएग…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/uqbtJJXOyFE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>