बीजेपी नेता ने कहा- जीत की उम्मीद थी, लेकिन इतनी बड़ी नहीं! | The BJP leader said - was expected to win, but not so big!

बीजेपी नेता ने कहा- जीत की उम्मीद थी, लेकिन इतनी बड़ी नहीं!

बीजेपी नेता ने कहा- जीत की उम्मीद थी, लेकिन इतनी बड़ी नहीं!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 24, 2019/6:01 am IST

भोपाल। 2019 में 302 सीटों से जीत हासिल करने वाली बीजेपी सरकार के नेताओं को भी इस बड़ी जीत की उम्मीद नहीं थी। बीजेपी के पूर्व राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने एक तरफा हुई जीत को लेकर कहा कि जमीनी कार्यकर्ता को उम्मीद थी कि जीत होगी, लेकिन इतनी बड़ी होगी यह उम्मीद किसी को नहीं थी।

ये भी पढ़ें: रतलाम- झाबुआ सीट पर बीजेपी के गुमान सिंह डामोर ने दर्ज की शानदार जीत, 

उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि, बीजेपी ने जमीनी स्तर पर काम किया था, इसलिए कांग्रेस का अभेद किला माने जाने वाली गुना सीट भी इस बार बीजेपी ने जीत दर्ज की है। वहीं छिंदवाड़ा सीट पर हुई कांग्रेस की जीत को लेकर उमाशंकर ने कहा कि हम मंथन करेंगे कि यह एक सीट हम किन कारणों से हारे।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने 26 मई को बुलाई विधायक दल की बैठक, सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश

वहीं प्रदेश में कांग्रेस की सरकार से फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस मे बहुत अंर्तकलह है। हम इस सरकार को नही गिराएंगे यह खुद ही गिर जाएगी। क्योंकि बहुमत नहीं है कांग्रेस के पास। इधर पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत पाकर 350 से ज्यादा सीटें हासिल की है, राजधानी समेत देशभर में जश्न का माहौल है।