पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर लाए गए दिल्ली, मोदी, राजनाथ और राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि | The bodies of martyred soldiers in Pulwama terror attack brought to Delhi

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर लाए गए दिल्ली, मोदी, राजनाथ और राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर लाए गए दिल्ली, मोदी, राजनाथ और राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 15, 2019/4:16 pm IST

नई दिल्ली। पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर शुक्रवार देर शाम श्रीनगर से दिल्ली लाए गए। पालम एयरपोर्ट पर इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने सभी केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी शासित राज्यों के मंत्रियों को निर्देश दिया है कि वे अपने राज्यों के शहीदों के अंतिम संस्कार में हिस्सा लें और उनके परिवारों की हर संभव मदद करें। इससे पहले शहीद जवानों को गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बडगाम में श्रद्धांजलि दी थी। गृह मंत्री ने शहीद के शव को कंधा देकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू अमेरिका में बताएंगे छत्तीसगढ़ में शांतिपूर्ण और निर्विघ्न निर्वाचन के अनुभव

वहीं केंद्र सरकार ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह अध्यक्षता में सुबह 11 बजे संसद की लाइब्रेरी में होगी। माना जा रहा है कि सरकार सभी राजनीतिक दलों को हमले के बारे में पूरी जानकारी देगी और आगे की रणनीति पर भी चर्चा की जा सकती है। पीएम मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी की बैठक में सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला लिया गया था।