रेलवे ट्रैक पर मिला डिप्टी स्पीकर का शव, बीते दिनों विधान परिषद में कुर्सी से जबरन उतारने की गई थी धक्का मुक्की, डिप्रेशन में की आत्महत्या ? | The body of the deputy speaker found on the railway track, was forcibly removed from the chair in the Legislative Council in the past

रेलवे ट्रैक पर मिला डिप्टी स्पीकर का शव, बीते दिनों विधान परिषद में कुर्सी से जबरन उतारने की गई थी धक्का मुक्की, डिप्रेशन में की आत्महत्या ?

रेलवे ट्रैक पर मिला डिप्टी स्पीकर का शव, बीते दिनों विधान परिषद में कुर्सी से जबरन उतारने की गई थी धक्का मुक्की, डिप्रेशन में की आत्महत्या ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 29, 2020/8:10 am IST

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानपरिषद के डिप्टी स्पीकर एस.एल. धर्मेगौड़ा का शव आज मंगलवार को चिकमंगलूर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला, साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, इस तरह उनकी मौत की घटना सामने आने के बाद कर्नाटक के अलग-अलग नेताओं ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जेडीएस प्रमुख एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि सुसाइड नहीं बल्कि एक राजनीतिक हत्या है, ऐसे में इस मामले की जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:MCU के पूर्व कुलपति बी के कुठियाला समेत 20 प्रोफेसरों को क्लीन चिट, यूनिवर्सिटी में फ़र्ज़ी नियुक्तियों और शराब के बिल लगाने का मामला

कर्नाटक जेडीएस के विधायक बीएम. फारुक का कहना है कि बीते दिनों विधान परिषद में जो घटना हुई, उससे वो काफी दुखी थे और उसके बाद वे काफी डिप्रेशन में थे, उन्होंने बताया कि वो उस कुर्सी पर नहीं बैठना चाहते थे, लेकिन किसी के कहने पर वो बैठ गए थे। पिछले हफ्ते ही कर्नाटक की विधान परिषद में काफी हंगामा हुआ था। इसी दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठे एस.एल. धर्मेगौड़ा के साथ धक्कामुक्की की गई थी और उन्हें कुर्सी से जबरन उतार दिया गया था।

ये भी पढ़ें: कोरोना के नए स्ट्रेन वाले मरीजों को अलग से किया जाए…

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, एस.एल. धर्मेगौड़ा बीती रात को ही अपने घर से निकले थे और ड्राइवर को कह कर गए थे कि वो किसी को लेने जा रहे हैं, लेकिन जब लंबे वक्त तक उनका कुछ पता नहीं लगा तो पुलिस को जानकारी मिली और जब जांच की गई तो रेलवे ट्रैक के पास उनका शव मिला। राज्य के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा, पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने एस.एल. धर्मेगौड़ा के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें: डायबिटीज की दवा लेने वालों के लिए घातक हो सकता है क…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Wr8MneyEw6U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>