शहीद जवान का शव लाया गया भोपाल, स्टेशन पर पहुंचे कई नेताओं ने दिया सम्मान | The body of the martyr jawan was brought to Bhopal, several leaders arrived at the station

शहीद जवान का शव लाया गया भोपाल, स्टेशन पर पहुंचे कई नेताओं ने दिया सम्मान

शहीद जवान का शव लाया गया भोपाल, स्टेशन पर पहुंचे कई नेताओं ने दिया सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 6, 2019/8:27 am IST

भोपाल। छत्तीसगढ़ के धमतरी में हुए नक्सली हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान हरीशचंद्र पाल का पार्थिव शरीर को आज भोपाल के हबीबगंज स्टेशन पर लाया गया। जहां से शहीद के शव को उसके घर ले जाया गया। इस मौके पर स्टेशन पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर, विधायक कृष्णा गौर ने शहीद को सम्मान दिया।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019 : IBC24 ओपिनियन पोल में भाग लीजिए और जीतिए आकर्षक इनाम

शहीद के पार्थिव शरीर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अतिंम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि हरीशचंद्र का परिवार भोपाल के पीयूष नगर में रहता है, और वो होली मनाने के बाद कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ गए थे। बता दें कि बचपन से ही उनमें देशभक्ति का जज्बा भरा था। इसी वजह से वो सीआरपीएफ में शामिल हुए थे। उनके घर में पत्नी और एक बेटा भी है।

ये भी पढ़ें:कार्यकर्ताओं ने लगाया नारा- इंदौर की पुकार…ताई फिर से एक बार

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभावित जिला धमतरी में नक्सली मुठभेड़ में मध्य प्रदेश का एक जवान शहीद हो गया था। वहीं घटना के बाद शुक्रवार को ही सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक ब्यक्त किया था, और कहा था कि, पूरा प्रदेश समेत राज्य सरकार इस गहन दुख की घड़ी में शहीद जवान के परिवार के साथ हैं।