तीन दिन पहले दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला, विवाद के बाद फांसी पर मिला था युवक का शव | the body of the young man was found hanging after the dispute

तीन दिन पहले दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला, विवाद के बाद फांसी पर मिला था युवक का शव

तीन दिन पहले दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला, विवाद के बाद फांसी पर मिला था युवक का शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 6, 2019/7:45 am IST

बलरामपुर। जिले के ग्राम पंचायत धंधापुर में एक युवक की हत्या कर उसे दफनाने का मामला सामने आया है जिसमें मृतक की बहन की रिपोर्ट पर पुलिस ने कब्र में दफन लाश को खोदकर उसका पीएम कराने के बाद मामले की विवेचना में जुट गई है।

घटना 3 जुलाई 2019 की है जब मृतक राजेश का उसके बडे पिताजी के बेटे के साथ विवाद हुआ और उसके बाद अगले दिन फांसी पर लटका हुआ शव मिला। मृतक के परिजनों और गांव वालों ने पुलिस से बचने के लिए गड्ढा खोदकर वहीं उसकी लाश को दफन कर दिया। दूसरे दिन जब मृतक राजेश की मौसी युवक से मिलने उसके घर पहुंची तो उसे पूरे मामले का पता चला। मामला संदेहास्पद लगने पर वह मृतक की बहन को साथ में लेकर थाने आई और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें –अजब प्रेम की गजब कहानी, गली के कुत्तों से ऐसा प्रेम कि हाईकोर्ट पहुंचा ये परिवार

पुलिस ने तत्काल कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र से युवक के शव को खुदवाकर बाहर निकाला। शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसका पीएम कराया है और मामले की विवेचना में जुट गई है। मृतक की बहन का आरोप है की उसके बडे पिताजी के लडके घलडू ने उसके भाई की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया है। उसने बताया की घटना के दिन घलडू उसके घर आया था और मृतक राजेश से काम पर जाने की बात कहकर लडाई कर रहा था।

ये भी पढ़ें –फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी, कपिलदेव की भूमिका में फोटो देखेगें तो कहेगें..गजब हो गया

राजेश ने काम पर जाने से मना किया तो घलडू ने उसके साथ मारपीट किया और मृतक राजेश की बहन सुनिता से भी मारपीट किया। सुनिता ने बताया की घलडू का उनके साथ जमीन का विवाद भी था और वो अक्सर लडाई करता था। फिलहाल पुलिस ने मृतक की बहन के बयान को दर्ज कर लिया है लेकिन उसे मामले में आगे बढने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/AayrbgCYq2A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers