बोरवेल में 60 फीट की गहराई में फंसा है मासूम, 45 फीट तक खुदाई पूरी.. रेस्क्यू अब भी जारी | The borewell is trapped at a depth of 60 feet, excavation up to 45 feet is complete .

बोरवेल में 60 फीट की गहराई में फंसा है मासूम, 45 फीट तक खुदाई पूरी.. रेस्क्यू अब भी जारी

बोरवेल में 60 फीट की गहराई में फंसा है मासूम, 45 फीट तक खुदाई पूरी.. रेस्क्यू अब भी जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 5, 2020/2:22 am IST

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। निवाड़ी के सैतपुरा गांव में बुधवार को बोरवेल में गिरे पांच साल के मासूम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 5 साल का प्रहलाद 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा है।

वीडियो में सुनाई दी मासूम की हलचल

 

पढ़ें- 6 वर्षीय बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने किया बच्.

बीते 20 घंटे से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में 45 फीट तक खुदाई की जा चुकी है। बताया जा रहा है प्रहलाद 50 से 60 फीट के आसपास फंसा है।  सीसीटीवी से बच्चे की लोकेशन ली गई है। तस्वीरों में प्रहलाद उल्टा नजर आ रहा है। आर्मी, NDRF, SDRF पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है। 

पढ़ें- केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ और धान खरीदी को लेकर किसानों का प्रदर्शन आज, चक्काजाम से आवागमन होंगी बाधित

बता दें सैतपुरा गांव में बुधवार को मासूम बोरवेल में गिर गया। सूचना मिलने पर पहले पुलिस व प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू किया, फिर सेना को बुलाया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम गड्ढे में पाइप के जरिए लगातार ऑक्सीजन पहुंचा रही है। सेना ने लेफ्टीनेंट कर्नल केके गौतम के नेतृत्व में मोर्चा संभाला है।

पढ़ें-त्यौहार के मौके पर कर्मचारियों को तोहफा, दस हजार रुपये अग्रिम राशि के साथ सातवें वेतनमान के ऐरियर…

घटना बुधवार को तब हुई जब किसान हरकिशन कुशवाहा स्वजनों के साथ खेत पर पांच दिन पूर्व करवाए गए नए बोरिंग में पाइप केसिंग डलवाने गए थे। साथ में 5 साल का बेटा प्रह्लाद भी था। परिजनों का ध्यान केसिंग डालने में था तभी बालक खेलते-खेलते बोर के पास चला गया। परिजन दौड़े लेकिन जब तक वह अंदर गिर चुका था। तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मौके पर पुलिस, प्रशासन की टीम पहुंची और खुदाई शुरू की।