बसपा विधायक ने रोते हुए कहा- पति दोषी निकले तो किसी को मुंह दिखाए बिना कर लेंगी खुदकुशी | The BSP legislator said that if the husband is guilty then he will be able to commit suicide without showing any

बसपा विधायक ने रोते हुए कहा- पति दोषी निकले तो किसी को मुंह दिखाए बिना कर लेंगी खुदकुशी

बसपा विधायक ने रोते हुए कहा- पति दोषी निकले तो किसी को मुंह दिखाए बिना कर लेंगी खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 22, 2019/5:17 pm IST

हटा। कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म है। दमोह जिले में इस हत्याकांड को लेकर ज्ञापन और प्रदर्शन का दौर जारी है । इस हाईप्रोफाईल मामले में पथरिया की बसपा विधायक रामबाई ठाकुर के पति और देवर के साथ उनके भतीजे व भाई को पुलिस ने आरोपी बनाया है। ऐसे में जब शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने बसपा विधायक के दमोह व गृह ग्राम हिनौता में छापामार कार्रवाई की तो बसपा विधायक का दर्द उभर आया और मीडिया के सामने उनके आंसू छलक पड़े।

ये भी पढ़ें- धुरंधर सांसद की जगह ली तड़ीपार ने, आडवाणी की टिकट कटने पर कांग्रेस ने कसा तंज

बसपा विधायक रामबाई ठाकुर रोते हुए यह तक कह दिया कि यदि घटनास्थल से उनके पति और देवर बीस किमी की दूरी पर भी पाये जाते है तो वो अपने पद से ना सिर्फ इस्तीफा दे देंगी, वो किसी को अपना मुंह भी नहीं दिखायेगी और खुदकुशी कर लेगी।

ये भी पढ़ें- CM भूपेश बघेल बोले- उम्मीदवारों का नाम तय, कभी भी हो सकता है ऐलान

विधायक रामबाई का कहना है कि देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में उनके पति को फंसाया जा रहा है । विधायक रामबाई का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई में यदि उनकी सुनवाई नहीं होती है तो वो विधानसभा के बाहर आमरण अनशन करेगी और इसकी जबाबदारी शासन व प्रशासन की रहेगी।

 
Flowers