बसपा ने दूसरी सूची भी जारी की, 3 और प्रत्याशियों के घोषित किए नाम | The BSP released another list, 3 more candidates declared

बसपा ने दूसरी सूची भी जारी की, 3 और प्रत्याशियों के घोषित किए नाम

बसपा ने दूसरी सूची भी जारी की, 3 और प्रत्याशियों के घोषित किए नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 19, 2019/10:23 am IST

रायपुर। बहुजन समाज पार्टी ने चौंकाते हुए लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को ही छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। इससे पहले पहली सूची में बसपा ने तीन प्रत्याशियों के नाम घोषित किए थे।

बसपा ने सरगुजा से माया भगत, रायगढ़ से इनोसेंट कुजूर, दुर्ग से गीतांजलि सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। इस तरह बसपा ने छत्तीसगढ़ की 11 में से 6 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं। इससे लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस और बसपा के बीच गठबंधन टूटता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : आसमान में अठखेलियां करेगी बाइक, 60 सेकेंड में पहुंच जाती है जमीन से हवा में 

इससे पहले बसपा की पहली सूची जारी होने के बाद जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी ने बसपा-जेसीसीजे गठबंधन पर कहा कि गठबंधन हो या न हो, फिर भी बहन मायावती को शुभकामनाएं। बसपा ने प्रत्याशी उतारने से पहले बात नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो बहन मायावती से बात करूंगा। गठबंधन और सीटों के बारे में हमारी पार्लियामेंट्री बोर्ड निर्णय करेगी। जोगी ने कहा कि हमारी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक होली के बाद होगी।