GST की कार्रवाई से परेशान व्यापारी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, परिजनों का आरोप- दो सीए मामला निपटाने मांग रहे थे मोटी रकम

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Jul 2019 08:29 PM, Updated On 11 Jul 2019 08:29 PM

इंदौर। जिलें में गुरुवार को एक अप्रत्याशित घटना में व्यापारी गोविंद अग्रवाल ने तीसरी मंजिल से कूद कर खुदकुशी कर ली । परिजन उन्हें प्रायवेट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जीएसटी घोटाले में फंसाने की धमकी देकर दो सीए व्यपारी से मोटी रकम की मांग कर रहे थे। आरोपों के मुताबिक दो सीए आठ दिन से व्यापारी को परेशान कर रहे थे, सीए की धमकी के चलते वे डिप्रेशन में चले गए थे। परिजनों के सनसनीखेज आरोपों के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- जल शक्ति अभियान में छत्तीसगढ़ के 2 जिलों को किया गया शामिल, पानी बच...

पुलिस के मुताबिक उन्हें इंदौर के जावरा कंपाउंड के कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाले 48 वर्षीय कर सलाहकार और अनाज व्यापारी के तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करन की सूचना मिली था। वहीं मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता सीढ़ियों से फिसल गए हैं, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थी। इसलिए उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच स्थित खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने का पता चला है। मामले में परिजनों के विरोधी बयानों की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रायपुर मेडिकल कॉलेज में आधुनिक मशीन से होगा HIV मरीजों का इलाज, वाय...

मृतक व्यापारी के भाई संतोष अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि पांच-छह दिन पहले एक जीएसटी टीम ने उनके प्रतिष्ठान पर दबिश दी थी। संतोष अग्रवाल ने जीएसटी टीम की दबिश को षडयंत्र का हिस्सा बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीम को यह जानकारी इंदौर के दो सीए ने फंसाने के लिए दी थी। इन लोगों ने आठ दिन पहले उनसे रुपए की डिमांड की थी। नहीं देने पर फंसाने की धमकी दी थी। जिसके बाद से ही जीएसटी टीम उन्हें परेशान कर रहे थे। कल देर रात डेढ़ बजे तक पूछताछ के बाद उन्होंने छोड़ा था। मामला निपटाने के लिए दो सीए मोटी रकम की मांग कर रहे थे। गुरुवार सुबह भी किसी का कॉल उनके पास आया था। इसके बाद वे सुबह छत पर गए थे, वहां से गिर गए। इसकी जानकारी मुझे मिली थी।

Web Title : The businessman troubled by the action of the GST jumped from the building

जरूर देखिये