कैबिनेट मंत्री ने कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से मालवा की सभी 8 सीटें कांग्रेस जीतेगी | The cabinet minister said: Priyanka Gandhi Vadra will win all 8 seats congress from Malwa

कैबिनेट मंत्री ने कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से मालवा की सभी 8 सीटें कांग्रेस जीतेगी

कैबिनेट मंत्री ने कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से मालवा की सभी 8 सीटें कांग्रेस जीतेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 13, 2019/9:14 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की राजनीति में अहम हिस्सा रखने वाला मालवा निमाड़ क्षेत्र में अंतिम चरणों में चुनाव होना है। 19 मई को मालवा निमाड़ की 8 सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में प्रियंका गांधी वाड्रा के मालवा-निमाड़ दौरे को लेकर मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने मालवा-निमाड़ की सभी 8 सीटें जीतने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें: बाराती युवक पहुंचे नदी में नहाने, डूबने से तीन की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि, प्रियंका गांधी वाड्रा के दौरे का क्षेत्र में काफी फायदा होगा, और उनके दौरे से कांग्रेस मालवा-निमाड़ की सभी 8 सीटों में जीत दर्ज करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी के एयरपोर्ट पर आमने-सामने होने पर कहा कि हम बीजेपी को दुश्मन नहीं मानते हैं, लेकिन बीजेपी को अपना विरोधी मानते हैं।

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट में टली नान घोटाला मामले की सुनवाई, 18 जुलाई की तारीख तय

बता दें कि, 19 मई को मालवा निमाड़ की 8 सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में मध्यप्रदेश में दिग्गजों का ताबतोड़ प्रचार जारी है। दोनों प्रमुख पार्टियां इन दिनों 8 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोक दी है।