कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल का कूड़ा हटाने में वक्त लगेगा | The cabinet minister said the attack on BJP, said: It will take time to remove the garbage of 15 years

कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल का कूड़ा हटाने में वक्त लगेगा

कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल का कूड़ा हटाने में वक्त लगेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 20, 2019/6:47 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में सरकार कांग्रेस की हो, या बीजेपी की। लेकिन सूबे में कुपोषण का कलंक मिटने का नाम नहीं ले रहा है। ये हालात तब है, जब कमलनाथ सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमारती देवी आंगनवाड़ी केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंच रही है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- देशवासियों का जीवन सुधारने के लिए समर्पित मोदी सरकार

बता दे कि कैबिनेट मंत्री इमरती देवी इमरती भोपाल के जिस बैरसिया विधानसभा में निरीक्षण करके गई थीं, वहीं कुपोषित बच्चें मिल रहे है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस डीपीओ या परियोजना अधिकारी के क्षेत्र में कुपोषित बच्चे मिलेंगे तो वहां कार्रवाई की जाएंगी।लिहाजा इमरती देवी का गृह जिला भी कुपोषण की चपेट में है। ऐसे में इमारती देवी बीजेपी पर हमला बोल रही हैं।

ये भी पढ़ें: पत्नी से विवाद होने पर पायलट ने क्रैश किया था विमान, क्रू मेेंबर्स से था 

मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी बैरसिया के कुपोषित बच्चे के लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पिछले 15 साल में प्रदेश में जो कचरा बीजेपी ने किया है, उसे हटाने में वक्त लगेगा। इसके साथ ही इमारती देवी ने कहा है कि 6 महीने में सूबे से कुपोषण का नाम खत्म हो जाएगा।