कांग्रेस सरकार गिराने वाले कैबिनेट मंत्री बोले- बीजेपी में अब दो टाइगर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत | The cabinet minister who toppled the Congress government said- Now two tigers in BJP Activists strongly welcomed

कांग्रेस सरकार गिराने वाले कैबिनेट मंत्री बोले- बीजेपी में अब दो टाइगर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

कांग्रेस सरकार गिराने वाले कैबिनेट मंत्री बोले- बीजेपी में अब दो टाइगर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 5, 2020/7:37 am IST

मंदसौर। मध्यप्रदेश कैबिनेट विस्तार में हुए शपथ ग्रहण के बाद गृह जिले मंदसौर पहुंचे कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन किए । इसके बाद मंत्री डंग भाजपा कार्यालय जहा संगठन ओर बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कि । पत्रकारों से चर्चा करते हुऐ उन्होंने कहा कि मंदसौर जिला कृषि आधारित क्षेत्र हे लिहाजा उनकी पहली प्राथमिकता जिले के किसानों की समस्या को हल करना और सिंचाई के लिए बेहतर संसाधन उपलब्ध कराना है, ताकि प्रदेश का किसान समृद्ध और खेती उन्नत हो सके ।

ये भी पढ़ें- बसों को परिचालन की अनुमति के बावजूद सड़कें सूनी, यात्रियों का भी टोटा

टाइगर जिंदा है, बयान पर हरदीप सिंह डंग ने कहा कि बीजेपी मे अब दो टाइगर हैं, जो जिगर वाले हैं, और वे सत्ता में वापसी पर अपना जिगर दिखा चुके हैं । अब कांग्रेस को बोलने का कोई अधिकार नहीं है । बातों ही बातों मे हरदीप सिंह डंग ने खुद को बाजीगर बताते हुए कहा कि आप जानते हैं कि सरकार कि पलटी किसने मारी है ।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज से बसों का संचालन शुरू, सिर्फ 10 फीसदी बसे चलेंगी,…

उधर पत्रकार वार्ता में दो लाख की कर्ज माफी मामले कैबिनेट के मंत्री हरदीप सिंह डंग अपने कांग्रेस कार्यकाल में किए वायदे से पलटते नजर आए । पत्रकारों के दो लाख कर्ज माफी वाले सवाल पर मंत्री जी ने कहा कि यह वादा उन्होंने नहीं कांग्रेस ने किया था, उसकी सजा भी कांग्रेस भुगतेगी ।

 

 
Flowers