The car was washed away, the body of two teachers and the driver were recovered in ujjain | बाढ़ में बह गई थी कार, दो शिक्षिका और चालक का शव बरामद

बाढ़ में बह गई थी कार, दो शिक्षिका और चालक का शव बरामद

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Aug 2019 08:53 AM, Updated On 16 Aug 2019 08:46 AM

उज्जैन। उफनते नाले को पार करने की कोशिश में कार में बहे दो शिक्षिका और एक चालक का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिया से एक किलोमीटर दूर मिली है कार।

पढ़ें- भारी बारिश के बाद कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, सीएम ने अधिकारियों...

तीनों के शव कार से बरामद कर लिए गए हैं। महिदपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आज सुबह 8 बजे से रेस्क्यू अभियान चलाई। बता दें गुरुवार को पुलिया पार करते वक्त पानी के तेज बहाव में आकर कार बह गई थी। कार में दो शिक्षिका और एक चालक सवार था।

पढ़ें- पटरियों पर पानी भरने से इस रूट पर कई घंटे खड़ी रही गाड़ियां, कई ट्र...

स्कूल से स्वतंत्रता दिवस मनाकर लौट रहीं दो शिक्षिका और कार का ड्राइवर नदी पार करते वक्त बह गए थे। मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका शेलजा और रीता सरकार स्वतंत्रता दिवस मनाने स्कूल गए हुए थे। दोनों शिक्षिका उफनती नदी को पार कर स्कूल पहुंचे थे। वहीं, झंडा वंदन कर लौटते वक्त पिलिया खाल सेमलिया रोड के पास पुल पर पानी ज्यादा होने के चलते पार करने के दौरान शिक्षिका शेलजा, रीता सरकार और ड्राइवर राधेश्याम बह गए। उन्होंने लगभग 10 बजे अपनी एक सहेली को फोनकर बताया था कि कार में पानी भर गया है। इसके बाद से तीनों का फोन बंद आ रहा था।

 

पटरियों में भरा पानी, कई ट्रेनें रद्द

Web Title : The car was washed away, the body of two teachers and the driver were recovered in ujjain

जरूर देखिये