एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला, मृतक ने ही मां-पत्नी समेत दोनों बच्चों का गला घोंटकर की थी हत्या | The case of the death of five people of the same family, the deceased had strangled both the children including the mother and wife.

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला, मृतक ने ही मां-पत्नी समेत दोनों बच्चों का गला घोंटकर की थी हत्या

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला, मृतक ने ही मां-पत्नी समेत दोनों बच्चों का गला घोंटकर की थी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 17, 2020/1:04 pm IST

राजिम। राजिम से लगे केंद्री गांव में पांच लोगों की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, मृतक कमलेश साहू ने मां, पत्नी और दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या की थी। शार्ट पीएम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है, अभनपुर थाना प्रभारी गुलाब सिंह ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें:अभी जेल में ही रहेंगे कंप्यूटर बाबा! जिला अदालत ने दिए 28 नवंबर तक ज्यूडिशियल रिमांड के आदेश

पांच लोगों की मौत मामले को गृह मंत्री ताम्रधवज साहू ने संज्ञान में लिया है। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं। आज सुबह FSL की टीम भी मौके पर पहुंची थी। तहसीलदार और परिजनों की मौजूदगी में सामानों को जब्त किया गया था, मृतकों के नाम- कमलेश साहू 35 साल, प्रमिला साहू 30 साल, ललिता साहू 60 साल, नरेंद्र कुमार साहू 8 साल, कीर्ति साहू 10 साल है।

ये भी पढ़ें: मल्टी स्पेशलिटी नर्सिंग होम पर स्वास्थ्य विभाग का छापा, अस्पताल में…

बता दें केंद्री गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पति की लाश फांसी पर लटकते पाई गई। वहीं पत्नी, मां और दो बच्चों की लाश पलंग पर मिली है। बताया जा रहा है बच्चों के मुंह से झाग निकलता दिखा है। वहीं मृतक पति से बरामद सुसाइड नोट में बीमारी का जिक्र किया गया है। मृतक के घर से लगातार पानी बहता देख जब पड़ोसियों ने घर में दाखिल होकर खिड़की खोली तो कमलेश फांसी पर लटकता मिला। वहीं पत्नी, मां और दो बच्चे बिस्तर पर पड़े दिखे। लोगों ने तत्काल डायल 112 में इसकी सूचना दी। ठीक दीवाली के बाद इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें: पिकनिक के दौरान बड़ा हादसा! नदी और वाटरफॉल में डूबने से 8 लोगों की …

 
Flowers