बॉलीवुड एक्ट्रेस से कास्टिंग डायरेक्टर करवा रहा था देह व्यापार, हर मॉडल का तय था रेट | The casting director was getting the body trade done by Bollywood actress , Every model was fixed rate

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कास्टिंग डायरेक्टर करवा रहा था देह व्यापार, हर मॉडल का तय था रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस से कास्टिंग डायरेक्टर करवा रहा था देह व्यापार, हर मॉडल का तय था रेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 16, 2020/10:36 am IST

मुंबई । महाराष्ट्र पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक नवील प्रेमलाल आर्य को वर्सोवा से हिरासत में लिया है। पुलिस ने कास्टिंग निर्देशक के साथ 18 वर्षीय एक जूनियर कलाकार और 25 वर्षीय एक मेकअप आर्टिस्ट को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- पति को महिला डॉक्टर के साथ फ्लैट में देख भड़की उठी बीवी, फिर जो हुआ…

महाराष्ट्र पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक हिरासत में ली गईं दोनों युवतियां नवील प्रेमलाल आर्य के साथ बीते एक साल से काम कर रही थी। जिस समय आरोपी नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया। वह दोनों पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था।

ये भी पढ़ें- पुलिस भर्ती परीक्षा के Physical Test के दौरान महिला उम्‍मीदवार की म…

महाराष्ट्र पुलिस पूर्व जानकारी के आधार पर अंधेरी स्थित एक कैफे पर काफी समय से नजर रख रही थी।इसी दौरान मंगलवार को नवीन के पास एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर गया जहां वो फिल्मों में काम करने वाली एक मॉडल और एक आर्टिस्ट को भेजने के लिए तैयार हो गया। इसके बदले में उसने हर युवती के लिए 60 हजार रुपये मांगे और पहले एक होटल बुक कराने को कहा। जैसे ही आरोपी नवीन कुमार युवतियों के साथ पहुंचा और उसकी पहचान हुई तो पुलिस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- CDS रावत ने बताया आतंकवाद को खत्म करने का तरीका, कहा- अमेरिका जैसा …

आरोपी नवीन से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पिछले कुछ महीनों से यह सेक्स रैकट ऑपरेट किया जा रहा था और कई मॉडल व बॉलीवुड के कलाकार इसमें शामिल हैं। हिरासत में ली गईं दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की हैं। वे दिल्ली में इस रैकेट से जुड़े दलाल अश्विन कुमार के संपर्क में थी जिसने उन्हें मुंबई भेजा था।