इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा- प्रदेश में आर्थिक मंदी का कोई असर नहीं, जानिए | The Chief Minister of this state said- there is no effect of economic slowdown in the state, know

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा- प्रदेश में आर्थिक मंदी का कोई असर नहीं, जानिए

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा- प्रदेश में आर्थिक मंदी का कोई असर नहीं, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 13, 2019/2:01 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में आर्थिक मंदी से दो टूक इनकार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि देश में भले ही आर्थिक मंदी हो लेकिन छत्तीसगढ़ में आर्थिक मंदी का किसी प्रकार का कोई असर नहीं है।

ये भी पढ़ें: अब मेडिकल छात्र सीधे स्वास्थ्य मंत्री से करेंगे फोन पर शिकायत, ई-लाइब्रेरी शुरु करने के निर्देश

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार ने जहां 11 हजार करोड़ का किसानों का कर्ज माफ किया है। वहीं बीस हजार करोड़ की धान खरीदी की गई है। इससे लोगों की क्रय शक्ति बढ़ी है। उन्होंने कहा की प्रदेश में जहां रोजगार बढ़ा वहीं, ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी काफी तेजी आई है।

ये भी पढ़ें: महिलाओं के लिए बड़ी पहल: प्रदेश के इन 6 शहरों में सेफ सिटी कार्यक्रम संचालित करने 

बता दे कि सूबे के मुखिया भूपेश बघेल शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं। इसके साथ ही दिल्ली में कांग्रेस शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों से मुलाकात करेंगी। इस बैठक में गांधी जयंती पर राज्य सरकार की तैयारी, सरकार और संगठन के कामों पर चर्चा हो सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tMoG9B_HgJ8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>