मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल कुछ नहीं किया ये उसका नतीजा | The Chief Minister talked about BJP, said, - 15 years nothing has happened.

मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल कुछ नहीं किया ये उसका नतीजा

मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 15 साल कुछ नहीं किया ये उसका नतीजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 10, 2019/6:20 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ विधायक पद की शपथ लेने के बाद कहा कि पहली बार विधायक पद की शपथ ली है, ये बात सही है कि प्रदेश में रेप की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन
भोपाल रेप का आरोपी पकड़ा गया है, और कोशिश रहेगी कि 48 घंटे में चालान पेश कर एक महीने में अंदर सजा दिलवाएंगे।

ये भी पढ़ें: पीड़ित परिवार को मदद का एलान, मुख्यमंत्री ने की 5 लाख रूपए आर्थिक सहायता देने की घोषणा

सीएम कमलनाथ ने मुरैना में पुलिस द्वारा शव को घसीटने के मामले में कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी नहीं है। साथ ही कहा कि पहली प्राथमिकता है कृषि क्षेत्र में काम किया जाए और युवाओं का भविष्य सुरक्षित किया जाना चहिए।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने ली विधायक पद की शपथ, कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

वहीं इन दिनों प्रदेशभर में बढ़ते जल संकट को लेकर सीएम ने कहा कि ये 15 साल की जो लापरवाही थी, आज उसे भुगतना पड़ रहा है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने 15 साल कुछ नहीं किया ये उसका नतीजा है। कमलनाथ ने ये भी कहा कि दिल्ली दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैंने मुलाकात कर प्रदेश के हित के बारे में चर्चा की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QKuOk6PEBvc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>