मुख्यमंत्री निवास में आज ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ आम लोगों से मुलाकात करेंगे सूबे के मुखिया

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Aug 2019 06:38 AM, Updated On 21 Aug 2019 03:04 PM

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में बुधवार को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर के दरवाजे आगंतुकों के लिए खुले रहेंगे, जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीडबैक से अवगत होंगे। इस दौरान आम लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात का दौर चलेगा।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी हलषष्ठी की बधाई और शुभकामनाएं

जन चौपाल का आयोजन सुबह 11 बजे से शुरू होगा। जनचौपाल में मुख्यमंत्री लोगों से जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे और आमजनों तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें: संविदा कर्मचारियों को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, शुरू हुई नियमितिकरण और नौकरी में वापस 

छत्तीसगढ़ में बुधवार को हलषष्ठी का त्योहार मनाया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों विशेषकर माताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हलषष्ठी के दिन माताएं बच्चों के स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए व्रत रखती हैं। राज्य सरकार भी बच्चों के स्वास्थ्य और पोषण सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Web Title : CM bhupesh baghel latest news, The Chief of the state will meet the common people today in the Chief Minister's residence.

जरूर देखिये