विधायक आरिफ मसूद ने IBC24 से दी सफाई, कहा- मैंने कैदियों के लिए मांग की है, आतंकियों के लिए नहीं

Reported By: Naveen Singh, Edited By: Vivek Mishra

Published on 22 May 2019 05:34 PM, Updated On 22 May 2019 05:34 PM

भोपाल। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने जेल में बंद सिमी आतंकियों के समर्थन की बात को खारिज करते हुए आईबीसी 24 पर सफाई दी है। आरिफ मसूद ने कहा है कि मध्यप्रदेश की जेलों में बंद हजारों कैदियों के बेहतर खाने पीने की मांग उन्होंने जेल प्रशासन से की है, न की जेल में बंद सिमी आतंकियों की।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड अभिनेता ने पत्नी पर लगाया पीटने का आरोप, जानिए क्या है मामला

आरिफ मसूद ने बताया की जेल डीजी संजय चौधरी से तीन महीने पहले ही उन्होंने जेल मेनुअल के मुताबिक जेल में बंद कैदियों को रोजा इफ्तारी के लिए या फिर हिंदू कैदियों के लिए बेहतर खाने के इंतजाम करने की मांग की थी। जिसे आज जेल प्रशासन ने मान लिया है। आरिफ मसूद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी नफरत की राजनीति करने वाली पार्टी है। जिसे विधानसभा चुनावों के बाद लोकसभा चुनावों में भी वोटर्स सबक सिखा देगा।

ये भी पढ़ें: EVM के विरोध पर अमित शाह ने विपक्षी दलों से किए दस सवाल... आप भी देखिए

आरिफ मसूद ने अपने उस बयान पर भी सफाई दी है जिसमें ये खबरें बाहर आईं थी कि आरिफ मसूद ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा था की इस मामले को आप देख लें नहीं तो मैं खुद निपट लूंगा, इस पर आरिफ मसूद ने सफाई देते हुए कहा की जब अधिकारी मंत्रियों की नहीं सुन रहे तो मेरी कैसे सुनेंगे।

Web Title : The cleanliness cleared by the MLA from MLA, Arif Masood, said- I have demanded for prisoners, not for terrorists

जरूर देखिये