बादलों ने फिर डाला इस शहर में डेरा, रिमझिम बारिश का दौर जारी, दिवाली के पहले तरबतर हुआ बाजार | The clouds again encamped in this city The rain continues

बादलों ने फिर डाला इस शहर में डेरा, रिमझिम बारिश का दौर जारी, दिवाली के पहले तरबतर हुआ बाजार

बादलों ने फिर डाला इस शहर में डेरा, रिमझिम बारिश का दौर जारी, दिवाली के पहले तरबतर हुआ बाजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 23, 2019/8:19 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश पर इस बार इंद्रदेव ज़्यादा मेहरबान हैं,दशहरे के बाद अब इसका असर दिवाली पर भी पड़ता दिख रहा है। अरब सागर और बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से मध्यप्रदेश पर एक बार फिर बादलों ने डेरा डाल दिया है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मंगलवार रात से निरंतर हल्की-हल्की बारिश हो रही है। जिससे शहर की सड़कों को तरबतर कर दिया है और पुरे शहर में मौसम में ठंडक भी घुल गई है।

ये भी पढ़ें- चाइनीज पटाखों पर सरकार ने लगाया प्रतिबंध, बेचते या जलाते पकड़े गए तो…

अक्टूबर खत्म होने को है। इस बीच बारिश ने मौसम में ठंडक घोल दी है। बुधवार लोगों को गर्म कपड़ों की जरूरत महसूस हुई। मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक वर्तमान में अरब सागर में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है और इस सिस्टम के अगले 48 घंटों के दौरान ऐसे ही बारिश होने की संभावना जताई है। इसके प्रभाव से 26 अक्टूबर तक प्रदेश के कई ज़िलों में बौछारें पड़ने की स्थिति बरकरार रहेगी।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले बैंकों में हड़ताल, लेकिन SBI के ग्राहक बिना टेंशन जा…

इस साल अब तक इंदौर में 56 इंच बारिश हो चुकी है। वही इंदौर में तापमान सामान्य से 5 डिग्री घटकर 23 डिग्री तक पहुंच गया है। बता दें कि शहर में नवरात्रि में ऐसे ही बारिश हुई थी,जिससे गरबा पंडाल कीचड़़-कीचड़ हो गया थे,फजीहत रावण को भी हुई थी। अब यदि दिवाली परपानी गिरा तो आतिशबाजी फुस्स हो सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tPgi46tP55Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>