सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई, कहा मिलावट की जानकारी देकर जागरूक नागरिक होने का दें परिचय | The CM congratulated the people of the state by tweeting, "Let us be aware of the adulteration by being aware citizens"

सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई, कहा मिलावट की जानकारी देकर जागरूक नागरिक होने का दें परिचय

सीएम ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई, कहा मिलावट की जानकारी देकर जागरूक नागरिक होने का दें परिचय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 25, 2019/9:03 am IST

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि दीपोत्सव के पावन पर्व की आज से प्रारंभता हो चुकी है। इसके साथ ही सीएम ने सभी प्रदेशवासियों को धनतेरस की बधाई दी है। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार मिलावट के विरुद्ध सतत अभियान चलाकर प्रदेश को मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने के संकल्प पर निरंतर कार्य कर रही है। यह सब आप सभी के सहयोग के बिना संभव नहीं है।

यह भी पढ़ें —निर्दलीय विधायकों के समर्थन से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनना लगभग तय, इन निर्दलीयों ने दिया समर्थन…देखिए

सीएम ने कहा कि आइये इस दीपोत्सव पर हम सभी मिलकर प्रदेश को मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने का संकल्प लें।मिलावट की सूचना देकर जागरूक नागरिक होने का परिचय दें। सीएम ने कहा कि दीपोत्सव पर्व को देखते हुए मिलावट के विरुद्ध अभियान को पूरी मुस्तैदी से चलाने के निर्देश पूर्व से ही दिये गये हैं। मिलावट का ज़हर बेचने वाले समाज व मानवता के दुश्मन हैं।

यह भी पढ़ें — बैनर पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने PM मोदी समेत इन दो मुख्यमंत्रियों को बताया दुश्मन, जनआंदोलन करने लोगों से की अपील

सीएम ने फिर से प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि प्रदेश के नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा हमारा संकल्प और हम उसके लिये सदैव वचनबद्ध हैं। बता दें कि प्रदेश में इन दिनों मिलावटखोरों के खिलाफ जमकर अभियान चलाया जा रहा है। प्रदेश मिलावट को लेकर सरकार लगातार कार्रवाई भी कर रही है।

यह भी पढ़ें — बिग बॉस 13: सांप-सीढ़ी के टास्क में हुआ जोरदार हंगामा, शेफाली बग्गा और शहनाज गिल आपस में भिड़े

<iframe width=”1071″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Yg6H1PUxftQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>