सीएम ने हितग्राहियों को बांटे वन अधिकार पत्र, कैबिनेट मंत्री ने सभी वैध कब्जाधारियों को पट्टा देने का दिया निर्देश | The CM distributed the rights to the beneficiaries

सीएम ने हितग्राहियों को बांटे वन अधिकार पत्र, कैबिनेट मंत्री ने सभी वैध कब्जाधारियों को पट्टा देने का दिया निर्देश

सीएम ने हितग्राहियों को बांटे वन अधिकार पत्र, कैबिनेट मंत्री ने सभी वैध कब्जाधारियों को पट्टा देने का दिया निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 3, 2019/7:58 am IST

अंबिकापुर। सरगुजा दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने वन क्षेत्र में रह रहे निवासियों को राहत दी है। वनाधिकार पत्र में खामियों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले सरकार ने आपके साथ अन्याय किया है, समितियां सही नहीं बनाई गईं, इस कारण आधा अधूरा ही वनाधिकार पत्रों का वितरण किया गया है। इस दौरान सीएम ने स्पष्ट किया कि वन क्षेत्र में अगर 13 दिसम्बर 2005 के पहले का कब्जा किया गया होगा तो ऐसे सभी कब्जाधारियों को पत्र मिलेगा। बता दें कि सीएम की मौजूदगी में 301 लोगों वनअधिकार पत्र सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें- बदहाल विद्युत व्यवस्था की शिकायत लेकर कॉल सेंटर पहुंचे उपभोक्ता, MD…

अंबिकापुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल के साथ मंच साझा करते हुए कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने लोगों से पूछा वनाधिकार पत्र को लेकर सवाल किया । उन्होंने पूछा कि जितना पत्र दिया जा रहा है उतना ही है, जिस पर लोगों ने हां में जवाब दिया ।

ये भी पढ़ें- CM का ग्रीन सिग्नल मिलते ही एक्शन मोड पर आए परिवहन विभाग के अधिकारी…

मंच से टीएस सिंहदेव ने वन अधिकारियों को निर्देश दिए , टीएस सिंहदेव ने अधिकारियों से जांच कर हितग्राहियों को उनके पूरे जमीन का पत्र देने की बात कही।