कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप, शीला दीक्षित की श्रद्धांजलि को लेकर भी कह दी ये बात | The Congress has accused the BJP of purchasing the MLAs

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप, शीला दीक्षित की श्रद्धांजलि को लेकर भी कह दी ये बात

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप, शीला दीक्षित की श्रद्धांजलि को लेकर भी कह दी ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 22, 2019/12:48 pm IST

भोपाल। कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज प्रेस कॉफ्रेंस में भाजपा पर ​विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। शोभा ओझा ने कहा कि भाजपा ने हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की मगर कोई खरीद नहीं पाया। उन्होने कहा बीजेपी के नेता सिर्फ बयानबाजी करते आए हैं।

read more: पुलिस विभाग में बंपर तबादले, अलग-अलग जिलों के 49 पुलिस निरीक्षकों का तबादला

प्रेस कांफ्रेंस में शोभा ओझा ने कहा कि कभी शिवराज सिंह तो कभी कैलाश विजयवर्गीय बयानबाजी करते हैं। जबकि मुद्दे उठाने को लेकर भाजपा नेताओं की कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि विधानसभा में जब संख्या साबित करने की बात आती है तो बीजेपी वॉक आउट कर देती है। भाजपा में हिम्मत है तो सदन में साबित करें।

read more: साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, वाल्मीकि समाज ने की माफी की मांग

इसके साथ ही शोभा ओझा ने विपक्ष द्वारा कल सदन में लगाए गए आरोप को निराधार बताया। दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन को लेकर विपक्ष ने आरोप लगाए थे। सदन की कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में पहले ही ये तय हो गया था कि सदन में आज शीला दीक्षित जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। लेकिन विपक्ष ने कल ही सदन से वाक आउट कर दिया जिससे यह साबित होता है कि विपक्ष कितना असंवेदनशील है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/eJQw7LWvNV4?list=PLHKKAjM3ii713CowhVHbMtUmbPnmHDWgp” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers