कांग्रेस विधायक ने कहा- किसानों की समस्या दूर करने के लिए निकाली जाएगी यहां पदयात्रा | The Congress MLA said that the footage will be taken to solve the problem of farmers.

कांग्रेस विधायक ने कहा- किसानों की समस्या दूर करने के लिए निकाली जाएगी यहां पदयात्रा

कांग्रेस विधायक ने कहा- किसानों की समस्या दूर करने के लिए निकाली जाएगी यहां पदयात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 22, 2019/2:18 pm IST

रायपुर। प्रेस क्लब में कांग्रेस विधायक चंद्रदेव राय की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 31 जून को करमेल नाला से गिरौदपुरी तक 7 किलोमीटर तक पदयात्रा निकालने का एलान किया हैं। प्रदेश में किसानों की सिंचाई की समस्या को दूर करने के उद्देश्य से ये पदयात्रा निकाली जाएगी।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने योग पर पुरस्कार पाने वालों को 6 भाषा में ट्वीट कर दी बधाई

कांग्रेस विधायक चंद्रदेव राय कहा कि करमेल बांध बनाने के लिए इस बजट में प्रस्ताव दिया जाएगा। जोकि बलौदा बाजार के बिलाईगढ़ में करमेल बांध बनाने से किसानों की 80 फीसदी सिंचाई की परेशानी खत्म हो जाएगी, इस बांध के बनने से किसानों को राहत भी मिलेगी, और उन्हें सिंचाई के लिए किसी प्रकार कि चिंता से निजाद मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार का 13वां मंत्री बनने इस विधायक का नाम दौड़ में आगे, जानिए

बता दे कि 2018 विधानसभा चुनाव में चंद्रदेव राय बिलाईगढ़ से कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए गए थे, जिसमें कांग्रेस के चंद्रदेव प्रसाद राय ने 62089 वोटों से जीत दर्ज की थी बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के फर्जी लेटर पेड से क्षेत्र की पंचायतों में करोड़ों रुपये का विकास कार्य स्वीकृत कराने का मामला सामने आया है। शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने विधायक के निज सहायक और कम्प्यूटर ऑपरेटर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lYUQggsols4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>