प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों की राशि हस्तांतरण कर ठगी की साजिश नाकाम, पुलिस ने फर्जी अधिकारियों को दबोचा | The conspiracy to cheat by transferring the amount of the beneficiaries of the Prime Minister's house failed,

प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों की राशि हस्तांतरण कर ठगी की साजिश नाकाम, पुलिस ने फर्जी अधिकारियों को दबोचा

प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों की राशि हस्तांतरण कर ठगी की साजिश नाकाम, पुलिस ने फर्जी अधिकारियों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 30, 2019/2:17 pm IST

पत्थलगांव। प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों की राशि हस्तांतरण कर ठगी करने की साजिश रच रहे दो फर्जी अधिकारियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पत्थलगांव पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने इन ठगों के पास राशि हस्तातंरण करने की मशीन तथा आनलाईन निकाले गए हितग्राहियों के अन्य दस्तावेज जप्त किए हैं।

यह भी पढ़ें — सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मध्यक्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की प्रथम बैठक संपन्न, कहा- प…

पत्थलगांव जनपद का पंगशुआ गांव में खरसिया निवासी संतोष पटेल और दूसरा जितेन्द्र दर्शन सक्ती निवासी के विरूध्द जनपद अधिकारी बीएल सरल की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से राशि हस्तातंरण करने की मशीन जप्त की है।

यह भी पढ़ें — दो छात्रों की महानदी में डूबने से मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने जताया दु…

बताया जा रहा है कि ग्राम पंगशुआ में पीएम आवास योजना के 10 हितग्राहियों के दस्तावेजों की जांच के नाम पर इन ठगों ने उनके आधार कार्ड से मशीन पर अंगूठे के निशान लेकर राशि हस्तांतरण की साजिश रची जा रही थी।

यह भी पढ़ें — कमरे में बंद कर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म, नाबालिग से अपहरण-रेप …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gjFoI4IfbVw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>