दबंग 3 की शूटिंग पर फिर विवाद, सलमान ने कहा 'मैं स्वयं भगवान शिव का भक्त हूं' | The controversy over shooting of Dabangg 3, Salman said, 'I am the devotee of Lord Shiva myself'

दबंग 3 की शूटिंग पर फिर विवाद, सलमान ने कहा ‘मैं स्वयं भगवान शिव का भक्त हूं’

दबंग 3 की शूटिंग पर फिर विवाद, सलमान ने कहा 'मैं स्वयं भगवान शिव का भक्त हूं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 4, 2019/6:00 am IST

खरगोन। महेश्वर में चल रही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है। नर्मदा घाट पर कलाकारों को साधु संतों की वेशभूषा में डांस कराने के विवाद के बाद नर्मदा घाट पर बने शिवलिंग के ऊपर लकड़ी का तखत रखने की फोटो सोशल मीडिया मे वायरल होने के बाद से शूटिंग का जबरदस्त विरोध हो रहा है।

ये भी पढ़ें: पंजाब में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, इलाके को किया गया ब्लैकआउट, अभी तक मार गिराए 

इस विरोध को देखते हुए सलमान खान प्रशंसकों के बीच पहुंचे और कहा कि शूटिंग के दौरान शिवलिंग को कोई नुकसान ना हो इसलिए शिवलिंग के ऊपर तखत रखा गया था। सलमान खान ने कहा- ‘मैं स्वयं बड़ा शिव भक्त हूं, आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा। इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था आप इंदौर से हैं इसलिए मप्र में शूटिंग करिए। जिसके चलते वह मध्यप्रदेश में शूटिंग करने आए हैं।

ये भी पढ़ें: ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, घर के बाहर लगाया पोस्टर- “नहर सड़क दे जाइए, 

इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि फिल्म में महेश्वर का जिक्र भी किया जाएगा। इधर सोनाक्षी सिन्हा भी देर रात महेश्नर पहुंची और आज फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी। वहीं शुक्रवार को भूतड़ी अमावस्यां पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए एसडीएम द्वारा शूटिंग की अनुमति को रद्द कर दिया गया है।