पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर.. | Surendranath Singh Daughter Aarti, The daughter of the former MLA made serious allegations against the father

पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर..

पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 19, 2019/10:12 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश । बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती ने अपने पिता और परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भारती के मुताबिक उसे राजधानी के एक अस्पताल में कैद कर रखा गया था। अस्पताल में उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया जाता था।

पढ़ें- 17 गायों की मौत मामले में सरपंच पति, सचिव के साथ 7 लोग गिरफ्तार, सीएम के निर्देश पर कार्रवाई

भारती ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने परिवार वालों से बचाने की अपील की है। याचिका में पिता सुरेंद्रनाथ सिंह, सरकार और पुलिस से बचाने की अपील की है। आरती का यह भी आरोप है कि परिजनों द्वारा उसकी शादी जबरन विधायक के बेटे से कराने का दबाव बनाया जा रहा है। शादी से मना करने पर उसके साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है।

पढ़ें- मंत्री इमरती देवी का बयान, सिंधिया को ही मिलेगी मध्य प्रदेश की कमान

भारती ने बताया कि परिजनों ने उसकी मानसिक स्थिति तक खराब होना बताया था जिसे भारती ने बिल्कुल गलत बताया। भारती के मुताबिक वो बिल्कुल स्वस्थ है और अपना फैसला खुद ले सकती है। लेकिन परिजन जान बूझकर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। भारती ने वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है। भारती अपने परिजनों के साथ घर पर नहीं रहना चाहती।

पढ़ें- अब महापौर की नियुक्ति अनिवार्य नहीं, नगरीय विकास विभाग ने बताई वजह

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही भारती के पिता सुरेंद्रनाथ सिंह ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भारती के इस बयान के बाद पूर्व विधायक की मुश्किलें बढ़ सकती है।

पढ़ें- नशे में चूर शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य

नशे में चूर शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य

 
Flowers