पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या सस्पेंस बरकरार | The dead body of lover couple hanging on the tree, honor killings or suicides

पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या सस्पेंस बरकरार

पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या सस्पेंस बरकरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 9, 2019/1:05 am IST

ग्वालियर। जिले में एक दिल दलहाने वाला मामला समाने आया है। जहां बिजौली थाना क्षेत्र के विजयगढ़ गांव के खेतों में एक प्रेमी युगल की लाश नीम के पेड़ से लटकी मिली है। आनन-फानन में इसकी सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस देर रात दोनों की डेड बॉडी को पेड़ से उतार लिया गया है। साथ ही पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें — भाजपा विधायक दल की बैठक, जनहित के मुद्दों पर सदन में सरकार को घेरने बनाई नई रणनीति

जानकारी के मुताबिक विजयगढ़ के रहने वाले अरूण जाटव और संध्या जाटव दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन इनकी मोहब्बत घर वालों को मंजूर नही थी। जिसके कारण दोनों एक महीने पहले घर से भाग गए थे। जिसके चलते बिजौली थाना पुलिस ने अरूण के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया था।

ये भी पढ़ें — सपना चौधरी पर चढ़ा सियासी रंग, भाजपा की सदस्यता लेते ही केजरीवाल की मानसिकता को लेकर कही ये बड़ी बात

इस दौरान दोनों राजमंदी से अपने घर वापस आ गए। लेकिन परिवार वाले दोनों की शादी करवाने के लिए राजी नही हुए। जिसके बाद आज शाम के वक्त दोनों की लाश घर से दो किलोमीटर दूर एक नीम के पेड़ में लटकी मिली है। फिलहाल पुलिस ये कहने की स्थिति में नही है, कि ये मामला ऑनर किलिंग का है या फिर दोनों ने आत्महत्या कर ली है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/wAVaKLpAS4A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers