एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट पर आर- पार की लड़ाई, 23 से 28 सितंबर तक वकीलों ने किया हड़ताल का ऐलान | The decisive battle over the Advocates Protection Act From 23 to 28 September, lawyers announced strike

एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट पर आर- पार की लड़ाई, 23 से 28 सितंबर तक वकीलों ने किया हड़ताल का ऐलान

एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट पर आर- पार की लड़ाई, 23 से 28 सितंबर तक वकीलों ने किया हड़ताल का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 14, 2019/7:50 am IST

जबलपुर। एमपी स्टेट बार काउंसिल ने एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट पर आर पार की लड़ाई का मन बना लिया है। एमपी स्टेट बार काउंसिल ने प्रदेश में 23 से 28 सितंबर तक एक हफ्ते हड़ताल का ऐलान किया है। संगठन ने एक हफ्ते तक प्रदेश की किसी भी अदालत में पैरवी नहीं करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- बदहाल नेशनल हाइवे पर वसूली जा रहे टोल टैक्स को चुनौती, हाईकोर्ट ने …

स्टेट बार काउंसिल अध्यक्ष शिवेन्द्र उपाध्याय का इस संबंध में बयान सामने आया है। स्टेट बार काउंसिल अध्यक्ष  सरकारों ने एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट के नाम पर छलावा किया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक के जन्मदिन समारोह से लौट रहा युवक, ‘कार’ नदी में बहा, …

एमपी स्टेट बार काउंसिल की अन्य मांगों के मुताबिक प्रोटेक्शन एक्ट के अलावा प्रदेश में स्थाई चीफ जस्टिस की नियुक्ति की भी मांग की गई है। एमपी स्टेट बार काउंसिल ने प्रदेश में जजों की कमी की वजह से हाईकोर्ट में 3.5 लाख केस पेंडिंग होने का भी हवाला दिया है।

Image may contain: one or more people

No photo description available.

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XZDLDvWhqPE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers