संवेदना कक्ष का उद्घाटन करने पहुंचे डीजीपी ने व्यापारियों से कहा, 'थानों में आकर पुलिसकर्मियों के साथ बाॅलीवाल भी खेला करें' | The DGP, who arrived to traders, 'Come to the police stations and also play Ballywal with the policemen'.

संवेदना कक्ष का उद्घाटन करने पहुंचे डीजीपी ने व्यापारियों से कहा, ‘थानों में आकर पुलिसकर्मियों के साथ बाॅलीवाल भी खेला करें’

संवेदना कक्ष का उद्घाटन करने पहुंचे डीजीपी ने व्यापारियों से कहा, 'थानों में आकर पुलिसकर्मियों के साथ बाॅलीवाल भी खेला करें'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 15, 2020/5:50 pm IST

रायपुर। आजाद चौक थाना में महिला संवेदना कक्ष का उद्घाटन करने पहुंचे डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिस से और संवेदनशील होने कहा है। उद्घाटन समारेाह में डीजीपी ने कहा कि इसीलिए इनका नाम भी संवेदना कक्ष रखा गया है। साथ में उन्होंने पब्लिक से भी अपील की है कि पुलिस के मुहिम में उनका साथ दें, जिससे उनका मनोबल बढ़े और असामाजिक तत्व पर कार्रवाई हो सके।

ये भी पढ़ें: प्रमोशन में आरक्षण पर रोक के बाद सरकार ने निकाला नया फार्मूला, क्रमोन्नति देकर कर्मचारियों को दिय…

मौके पर डीजीपी ने व्यापारियों से कहा है कि थानों में आकर पुलिसकर्मियों के साथ बाॅलीवाल भी खेला करें, जिससे फिटनेस के साथ एक दूसरे में सामंजस्य भी बनेगा। महिला संवेदना कक्ष के अलावा डीजीपी ने संवेदना गार्डन का भी उद्घाटन किया। यहां महिला अधिकारी ही महिलाओं और बच्चों से संबंधी शिकायत सुनेंगी और जरुरत पड़ने पर काउंसिलिंग भी करेंगी।

ये भी पढ़ें: रिटायर हो रहे कर्मचारियों को सरकार नही देगी एक्सटेंशन, प्रदेश के नौ…

बता दें कि महिलाओं और बच्चों में पुलिस का डर समाप्त करने के उद्देश्य से प्रदेशभर के थानों को अपडेट किया जा रहा है, रायपुर में कोतवाली, गुढ़ियारी, उरला, खमतराई व पुरानी बस्ती थाने में संवेदना कक्ष पहले से संचालित हैं। उद्घाटन समारोह में एसएसपी आरिफ शेख, एडिशनल एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: नए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने मनाया …