डीआरजी जवान की हत्या का खुलासा, मृतक की पत्नी से एकतरफा मोहब्बत में किया दोस्त का मर्डर | The disclosure of the murder of the DRG jawan Murder in a one-sided love with the deceased's wife

डीआरजी जवान की हत्या का खुलासा, मृतक की पत्नी से एकतरफा मोहब्बत में किया दोस्त का मर्डर

डीआरजी जवान की हत्या का खुलासा, मृतक की पत्नी से एकतरफा मोहब्बत में किया दोस्त का मर्डर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 14, 2019/3:09 pm IST

सुकमा। जिले में डीआरजी जवान रामनिवास की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या में शामिल  दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- फसल बोने के एक हफ्ते बाद ही बारिश की बूंदें न पड़ने से खेत में पड़ी…

मृतक जवान के दोस्त सुरेश सरकार ने ही हत्या की साजिश रची थी। आरोपी मृतक जवान रामनिवास की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। आरोपी सुरेश सरकार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उड़ीसा के मल्कानगिरी में हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें- राशनकार्ड के नियमों में संशोधन, अगस्त से परिवार के प्रति सदस्य को क…

उड़ीसा के मल्कानगिरी में हत्या को अंजाम देने के बाद शव को सुकमा इलाके में ठिकाने लगाया गया था। बोलेरो से शव को लाकर सुकमा में फेंका गया था। हत्या के साजिश में शामिल एक आरोपी सूरज खान फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। शनिवार सुबह जवान रामनिवास की हत्या कर बायपास पर शव फेंका गया था ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/V-479B0i7xI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>